EN HI
EN HI
EN HI

UPITS 2024 फिल्म

UPITS कर्टेन रेज़र 2024

भारत के राष्ट्रपति माननीय श्रीमती द्वारा उद्घाटन भाषण। द्रौपदी मुर्मू

यूपी के माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ का स्वागत भाषण

व्यापक बाजार तथा विस्तृत व्यापार के लिए उत्तर प्रदेश के सभी आकर्षक उत्पाद एक छत के नीचे

यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का दूसरा संस्करण, यूपीआईटीएस 2024 पहले संस्करण की मजबूत नींव पर आकार ले रहा है और पिछले संस्करण से भी बड़ा होने के लिए तैयार है। व्यवसाय, संभावनाओं और लोगों तक पहुंच के मामले में इस आयोजन से बड़ी अपेक्षाएं हैं। इस भव्य शो में बहुत सारे उत्पादों का प्रदर्शन किया जाएगा जो उत्तर प्रदेश में निर्मित किए गए हैं और जिनके लिए वैश्विक बाजार में अपार संभावनाएं हैं। इस मेले में बेहतरीन उत्पादों को भारत और विदेश से बी2बी और बी2सी खरीदार मिलेंगे, साथ ही सरकारी एजेंसियों सहित अन्य हितधारक भी उन उत्पादों के बारे में जान पाएंगे, जिनका सभी अधिकतम लाभ उठा सकें।
0 +

प्रदर्शक

0 +

B2B आगंतुक

0 +

B2C आगंतुक

0 +

वर्ग मीटर क्षेत्रफल

उत्तर प्रदेश का एक अद्वितीय बी2सी बी2बी प्रदर्शनी - आकर्षण के साथ संभावनाएं

उद्यमी, घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय बी2सी बी2बी खरीदार, विपणक, और निर्णयकर्ता सभी एक साथ

फोकस सेक्टर्स

यह प्रदर्शनी उत्तर प्रदेश के सूक्ष्म, लघु, मध्यम और बड़े सभी स्तरों के उद्यमों को व्यापारिक विस्तार करने और भारत तथा विश्व के अधिकतम ग्राहकों तक पहुँचने के लिए एक सुनहरा मंच होगा। व्यवसायों और उद्यमों के अतिरिक्त, इस प्रदर्शनी में विकास योजनाओं (सरकारी और गैर-सरकारी) और सरकारी नीतियों को भी व्यापक तौर पर प्रदर्शित किया जायेगा ताकि उनका समुचित उपयोग हो सके।

प्रदर्शक

यह उत्तर प्रदेश राज्य के निर्माताओं और आपूर्तिकर्ताओं  के लिए एक खास प्रदर्शनी है जहाँ लोकप्रिय और गैर-लोकप्रिय  उत्पादों  और सेवाओं की पूरी श्रृंखला प्रदर्शित की जाएगी।

आगंतुक

भारतीय और विदेशी खरीदारों, व्यवसाय से जुड़े आगंतुकों, एवं उत्तर प्रदेश राज्य के विकास मॉडल के साथ प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से जुड़े अन्य हितधारकों के लिए एक आदर्श इवेंट।

इंडिया एक्सपो सेंटर एवं मार्ट

लेआउट योजना

संपर्क

#कोई सवाल?

हमें मेल करें

info@upinternationaltradeshow.com
श्री कुशल तलवार

व्यवसायिक घंटे : 11AM – 3PM

सार्वजनिक घंटे : 3PM – 8PM